सोमवार, 1 फ़रवरी 2016

Simpex 333 Tripod का रिव्यु हिन्दी में

आजकल मोबाइल से फोटोग्राफी के अपने शोक को जानने के बाद प्रोफेशनल फोटोग्राफी की ओर कदम बढाने पर, सबसे पहले आप एक  economic camera खरीदते हैं। कैमरे से आप फोटो खीचने के साथ ही आप अपने विडियो भी रिकॉर्ड करते हैं व social sharing sites जैसे Youtube or Facebbok पर शेयर करते है। Professional photography के लिए कैमरे की स्टेबिलिटी व विडियो रिकॉर्डिंग करने के लिए second person की जरुरत पड़ती हैं।


इस समस्या को दूर करने के लिए आपको एक economic Tripod  की जरुरत पड़ती हैं, जो हल्का , easy to use हो। आपकी इसी जरुरत को पूरा करने के लिए आज हम Simpex 333 Tripod का review करेगें। Simpex 333 Tripod बहुत ही useful Tripod हैं, जो आपको Stability के साथ High quality फोटो व video record करने की सुविधा देता है Simpex Tripod बहुत ही Lightweight Compact हैं। इसे आपके कैमरे की Performance को अधिकतम करने के लिए Design किया गया है।

यह Affordable होने के साथ ही अधिकतम सुविधाओ के साथ हैं, जो आपके Recording Shooting Experience को आरामदायक बना देता है। यह Tripod आपको अधिकतम 135cm की ऊचाई पर काम करने कि सुविधा देता है, साथ ही 53cm foldable height व 880gm वजन होने के कारण आप इसे कही भी आराम से ले जा सकते है। 

इसकी अधिकतम सुरक्षित load capacity 3kg है जो आपके DSLR Recording camera को आराम से स्टेबल रखता है।

इसके कैमरा mounting head  पर एक सिंगल bubble level है जो इस 3-leg tripod  को level करने की सुविधा देता है। असमतल व उबड़-खाबड़ धरातल पर इस  bubble levelleg locks के द्वारा आप इसे लेवल व संतुलित कर सकते है।

ज़रूर पढ़े


Oval Aluminium Section के द्वारा बना होने के कारण यह Simpex tripod हल्का व Stable है। आप इस पर safely बिना किसी काठिनाई के अपना कैमरा माउंट कर सकते है। इसमे 3-Way Pan Head होने के कारण यह आपको विभिन्न Angles पर Images व विडियो रिकॉर्डिंग करने की flexibility व आजादी देता है। Pan Handle की मदद से आप कैमरे को आराम से use कर सकते हैं, जो इसके Vertical Horizontal उपयोग को सुविधापूर्ण बनाता है। इसकी सहायता से आप कैमरे को खास AngleFrame की Photo लेने के लिए Position कर सकते है।

इसके Pan Head पर कैमरे को Tripod से हटाने के लिए एक Quick release बटन कि सुविधा हैं, जिससे आप किसी भी आकस्मिक स्थिती मे कैमरे को tripod से  अलग कर सकते हैं। इसके Vertical leg locks ट्राइपाड को अपनी मनचाही Height पर व्यवस्थित करने के लिए बहुत ही उपयोगी है इस lock system के कारण आप tripod को आराम से open और close कर सकते हैं इसके 3 leg section आपको 1350mm की अधिकतम ऊचाई तक locks से किसी भी ऊचाई पर fix करने की सुविधा देते हैं।



How to use Simpex 333 Best Budget Tripod Stand : Review and Unboxing in Hindi Watch Youtube Video ---


http://amzn.to/1S91QMb
इस प्रकार Simpex 333 Tripod के control बहुत ही user friendly हैं, जो आपको clear, stable & sharp फोटो व विडियो कि सुविधा देते है Simpex tripod हल्का, stable, easy to carry और easy to use हैं, जो किसी भी तरह कि landscape shooting व Studio वीडियोग्राफी के लिए best budget tripod है 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें